Tuesday , 26 March 2019
Loading...
Breaking News

आखिर सेक्स महिला के लिए क्यों है अपराधी

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अकसर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। चाहे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा हो या फिर लड़कियों के लिए मर्दों की मानसिकता, हर मुद्दे पर कंगना अपने बयानों से खलबली मचा चुकी हैं। कंगना ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों पर जिस तरह से हमला बोला वो काफी सुर्खियों में रहा। अब एक बार फिर कंगना ने बेबाक बयान दिया है। कंगना ने कहा है कि बहुत सी चीजें ऐसी है जो पुरुषों के लिए तो आम है लेकिन अगर वही काम अगर एक महिला करे तो उसे घृणा की नजरों से देखा जाता है।

Image result for कपल लाइफ में एक बार जरुर करता है सेक्स को एक्‍सपीरियंस

बॉलीवुड में मर्दों की सत्ता पर वार करते हुए कंगना ने कहा है कि मैं कोई मर्दों के खिलाफ नहीं हूं लेकिन हां अगर कोई कहे कि मैं एक फेमिनिस्ट हूं तो ये बात सही है। कंगना ने कहा सेक्सुएल लाइफ पर बात करते हुए कहा कि सेक्स करना मर्दों के लिए तो फन है लेकिन अगर महिला करे तो वो अपराध है। कंगना ने अपनी इस बात को ग्लैमर जगत का कड़वा सच बताया है। कंगना ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के मर्द चाहते हैं कि उनके बेटे कैसोनोवा बनें लेकिन वो अपनी बेटियों से उम्मीद करते हैं कि वो बिकिनी भी ना पहनें।

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्मो को मिल रहे रेस्पॉन्स से कंगना काफी खुश हैं। हालांकि बॉक्सऑफिस रिपोर्ट देखकर पता चलता है कि ये फिल्म उतने पैसे नहीं कमा पा रही है जितनी की लोगों को इससे उम्मीद थी।

loading...