Friday , 16 November 2018
Loading...
Breaking News

4 घंटे तक सेक्स करने पर भी पत्नी की नहीं बुझी आग, तो किया ऐसा काण्ड…

सिर्फ महिलाये ही नहीं पुरुष भी यौ-न प्रताड़ना का शिकार होते जा रहे है ! आये दिन मीडिया में खबरे आती है कि पुरुष महिलाओ के साथ यौ-न उत्पीडन करते है ! पर अब इस प्रकार के मामले भी सामने आने लगे है ! कि महिलाये भी पुरुषो का यौ-न उत्पीडन करने में पीछे नहीं है ! आज हम आपका ध्यान एक ऐसी घटना पर आकर्षित कर रहे है ! जिसमे एक महिला अपने पूर्व पति के साथ 4 घंटे तक $ex करती है और उस पर चाकू से कई हमले करके उसकी आंतो को बाहर निकाल देती है ! ये कहानी है 35 वर्ष की “डाल्या सईद” और उसके पूर्व पति “बिलाल मी” की बीच होने वाले 4 घंटे के से-क्स के बाद की !

Loading...

डाल्या ने अपने पूर्व पति बिलाल के साथ पहले 4 घंटे तक $ex करने का मजा लिया ! उसके बाद डाल्या ने अपने पति के पेट को चीर कर उसकी आंतो को निकलने की कोशिश की ! ये आरोप बिलाल ने अपनी पत्नी पर लगाए है ! बिलाल के अनुसार लगातार 4 घंटे से-क्स करने के बाद उसकी पत्नी डाल्या ने चाक़ू लेकर मेरे पेट पर कई वार किये ! और बड़ी निर्दयता के साथ मेरे पेट से आंतो को निकालने की कोशिश की|

loading...

चार घण्टे $ex करने के बाद आखिर पत्नी ने बिलाल के साथ कैसे हैवानियत का नं-गा खेल खेला

बिलाल के पिता ने अदालत में गवाही दी कि मेरे बेटे की पत्नी ने पहले उसके साथ 4 घंटे तक सेक्स किया और उसके बाद उसके पेट पर चाकुओ के कई घाव करके पेट से आंतो को निकालने की हैवानियत दिखाई ! पेट की आंत का छोटा सा हिस्सा काट कर कमरे में ही फेंक दिया ! ये दृश्य बहुत ही डरावना था !

इससे पहले  बिलाल ने अदालत में गवाही दी कि ये घटना 19 अक्टूबर 2015 को रात 10 बजे की है “मैं अपने घर Birmingham के Moseley में अपनी पत्नी के साथ था ! मेरी पत्नी सईद ने पहले मेरे साथ 4 घंटे तक भरपूर से-क्स किया ! उसके बाद हम दोनों के बीच बेटी के पालन पोषण की जिम्मेदारी को लेकर झगडा होने लगा ! इस झगडे के बीच अचानक मेरी पत्नी ने गुस्से में मेरे पेट पर कई वार करने शुरू कर दिए  और मेरे पेट की आंते बाहर निकलने लग गई ! और वो दरिंदा बनकर मेरी आंतो को खीच रही थी”” !

“इसमें बाद मेरी पत्नी ने मेरी एक आंत को का छोटा से टुकड़ा काट कर कमरे में ही फेंक दिया ! इसी बीच किसी तरह मैंने अपनी सभी आंतो को किसी तरह से वापस अपने पेट में डाला ! और अपने फ्लैट से भागने की कोशिश की और सड़क तक पहुँच गया ! पर मेरी पत्नी ने चालाकी दिखाते हुए मुझ पर लकड़ी के बैट से हमला करना शुरू कर दिया !

गंभीर और जख्मी अवस्था में मैं किसी प्रकार से सुबह 3 बजे अपने पडोसी के घर के पास तक पहुंचा ! जब वहां के लोगो ने मुझे कराहते हुए देखा ! तो पुलिस को फ़ोन कर दिया” !

बिलाल के वकील “Adam Western” ने अदालत में ज्यूरी को बताया कि जब बिलाल को हॉस्पिटल लाया गया ! तब उसके शरीर में 30 घाव हो चुके थे ! और वह 10 दिनों तक हॉस्पिटल में पड़ा रहा ! डॉक्टर ने इन 10 दिनो में बिलाल के 2 बड़े ऑपरेशन किये ! अब वह ठीक महसूस कर रहा है ! उसकी पत्नी ने जो घाव किये थे ! वो बहुत ही गहरे थे !

अदालत की यह कार्यवाही आपके होश उड़ा देगी…

सेक्स के दौरान आंखें क्यों बंद कर लेती हैं महिलाएं

 

बिलाल के वकील ने अदालत को बताया कि बिलाल के शरीर में होने वाले जख्मो के लिए उसकी पत्नी सईद ही जिम्मेदार है ! वो बिलाल को से-क्स करने के बहाने जान से मारना चाहती थी !

अदालत में बिलाल की पत्नी सईद का पक्ष भी सुना ! सईद ने अदालत को बताया कि उसने अपनी जान बचाने के लिए ही ये हमला किया था ! क्यूंकि बिलाल उसका रेप करना चाहता था ! सईद के वकील Patrick ने बिलाल को इस बात को मानने के लिए मजबूर कर दिया ! कि बिलाल पिछले 2 वर्षो से सईद का मानसिक और शारीरिक उत्पीडन कर रहा था !

ज्यूरी ने दोनों पक्ष को सुना और उनका पिछला रिकॉर्ड देखा ! तो पता चला कि दोनों अवैध प्रवासी के कानून में फंस सकते है ! क्यूंकि बिलाल 2010 में स्टूडेंट वीसा पर ब्रिटेन आया था ! और उसका वीसा अब गैरकानूनी बन गया था ! इसलिए उसको कॉलेज से भी निकाल दिया गया था ! उसकी पत्नी सईद जो एक ईराकी कुर्द महिला थी ! और शरणार्थी के रूप में 2012 से ब्रिटेन में रह रही थी ! जांच में ये भी पता चला कि बिलाल 2012 में किसी आपराधिक केस में 4 महीने की जेल भी काट चुका है ! लेकिन उसकी बेटी की पैदाइश के कारण सरकार ने उसको ब्रिटेन में रहने की अनुमति दे दी थी !

इस केस के बाद अदालत को भी हैरानी हुई कि क्या देश के किसी भी कोने में पुरुष भी एक महिला के साथ सुरक्षित है या नहीं ?

Loading...
loading...