Thursday , 23 May 2019
Loading...
Breaking News

पति ने पॉर्न साइट को बेच दी अपने ही बेडरूम का वीडियो

वैसे तो रुपये कमाने की चाहत सभी में होती हैं लेकिन क्या कोई इस चाहत में इतना भी गिर सकता है कि सभी रिश्तों को तार-तार कर दे। दरअसल, हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने रुपये की चाहत में न सिर्फ पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार किया बल्कि उसने समाज में अपनी पत्नी को भी बेआबरू कर दिया। दरअसल, एक पति ने रूपये के लिए अपनी पत्नी से यौन संबंध बनाने का वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर लाइव चला दिया। हैदराबाद पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है।पॉर्न वेबसाइट

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित पत्नी ने वर्ष 2016 में पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि किसी ने उनका पर्सनल वीडियो शूट कर पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। पुलिस ने इस शिकायत की जब पड़ताल शुरू की तो आईपी एड्रेस के जरिये वह केरल निवासी एक युवक तक जा पहुंची।

पुलिस ने जब उस युवक से पूछताछ की तब पूरा मामला कोरे कागज़ की तरह साफ़ हो गई। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इस घटना के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद उसका पति है। उसी ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो क्लिप पॉर्न वेबसाइट को बेच दी थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने मात्र चंद रुपये के लिए ऐसा किया.

आरोपी ने बताया कि खुद अपनी पत्नी के साथ अतरंग पलों का वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर लाइव किया था। पेशे से इंजीनियर पीड़िता की मानें तो उसे यकीन नहीं हो रहा है कि उसका पति चंद रुपयों के लिए इस तरह की हरकत कर सकता है। एसीपी एस। जयराम ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने पुलिस से उनके नामों का खुलासा न करने की अपील की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...