Wednesday , 14 November 2018
Loading...

बेटे की खुशी के लिए जब एक मां बन गयी पोर्न स्टार…..

वियाना। इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसी मां होगी जो अपने बच्चे को खुश देखना नहीं चाहती। हर मां अपने बच्चे की खुशी के लिए क्या कुछ नहीं करती है। वह अपनी खुशियां, अपनी इच्छाएं, अपनी जरूरतें अपना सब कुछ अपने बच्चे के लिए कुर्बान कर देती है। वो अपने बच्चे के आंसू देखने के बाद उसकी हंसी खरीदने के लिए अपना सब कुछ बेच सकती है। आज हम आपको ऐसी ही एक मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कि अपने बच्चे की खुशी के लिए अपनी इज्जत नीलाम कर दी और पोर्न फिल्मों में काम करने लगी।

Loading...

मां ने बेटे की खुशी
हाल ही में एक मां ने अपने बेटे की खुशी के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बारे में शायद कोई सोच भी नहीं सकता। 20 साल की एक सिंगल मां मेगन क्लारा ने अपने बेटे को क्रिसमस पर महंगे गिफ्ट्स देने के लिए अपनी इज्ज़त का सौदा कर लिया। क्लारा ने इस बारे में बताते हुए कहा कि बीते क्रिसमिस मै उस समय बहुत निराश हुई थीं, जब मेरे बेटे ऐश्टन ने क्रिसमस डे पर महंगे गिफ्ट्स न मिलने पर मुझसे शिकायत करी।

loading...

क्लारा कहती हैं कि पिछले साल तक मै एक हफ्ते में ज्यादा से ज्यादा 80 यूरो ही कमा पाती थी। इसी कारण वह अपने बच्चे को महंगे गिफ्ट्स कभी न दे सकी। हर पल बच्चे का उदास चेहरा देखने के बाद मेगन क्लारा ने अगले साल के क्रिसमस डे पर अपनी जिंदगी का एक सबसे बड़ा फैसला किया। जिसके बाद क्लारा एडल्ट फ़िल्में करने लगीं। इस काम में क्लारा को एक सीन के लिए 500 यूरो मिल जाते हैं।

मेगन क्लारा ने बताया कि बीते साल तक मेरे पास अपने बेटे को गिफ्ट्स देने के लिए पैसे नहीं थे। वो समय बहुत कठिन था, लेकिन मुझे उम्मीद थी कि भविष्य बेहतर ही होगा। ऐश्टन ने अपने दोस्तों के पास काफ़ी महंगे उपहार देखे थे। इसके बाद से ही वो महंगे उपहारों की लगातार मांग कर रहा था, लेकिन मेरी गुंजाइश नहीं थी कि उसे महंगे गिफ्ट्स दे पाती।

मेगन ने कहा कि अब मै पोर्न फिल्मे करती हूं। अपने बेटे को मैंने वो सब दिया जिसके लिए वह परेशान होता था। लोग मुझे गलत समझते हैं। लेकिन मै वो सब करती हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कुछ लोग मुझसे नफरत भी करने लगे हैं लेकिन मैं जो भी कर रही हूं वह अपने बच्चे और अपने लिए कर रही हूं। ऐसा करने का मुझे पूरा-पूरा हक़ है।

Loading...
loading...