Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्रष्टाचार को योगी के इशारे पर दिया अंजाम- संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (आप) ने विधानभवन के सामने 68500 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की निंदा की है। आप के सांसद संजय सिंह ने कहा कि भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्रष्टाचार को मुख्यमंत्री योगी के इशारे पर अंजाम दिया गया है। 

Loading...

Image result for योगी

आप ने लाठीचार्ज के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर सरकार और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loading...

सांसद ने कहा कि अभ्यर्थी रिक्त पदों को भरे जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। यह उनका मौलिक अधिकार है। लाठीचार्ज कर उनकी आवाज को दबाने के लिए का प्रयास निंदनीय है।

आप के उप्र प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “योगी सरकार पागल हो चुकी है, हर दिन नौजवानों को लाठी-गोली का शिकार बनाया जा रहा है। बीटीसी डिग्रीधारकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज निंदनीय है।”

उन्होंने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। भर्तियों में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार पिछली सपा सरकार से भी ज्यादा बढ़ गया है। भर्तियों में भ्रष्टाचार का यह आलम हो गया है कि कोर्ट को संज्ञान लेकर जांच सीबीआई को सौंपनी पड़ी है।

सिंह ने आरोप लगाया कि भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्रष्टाचार को मुख्यमंत्री योगी के इशारे पर अंजाम दिया गया है, इसीलिए सीबीआई जांच होने के डर से सरकार हिली हुई है। योगी सरकार सीबीआई से जांच रुकवाने के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जा रही है।

वहीं, आप के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार विरोधी है। पार्टी की अवध प्रांत अध्यक्ष ब्रज कुमारी ने बताया कि लाठीचार्ज के खिलाफ शनिवार को अवध प्रांत के सभी जिलों में जिला अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया है।

लखनऊ में आप यूथ विंग के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष लखनऊ तुसार श्रीवास्तव, कमर अव्वास, अभिषेक गोस्वामी, सादाब रेयान, शिवम मौर्या, मोहित शर्मा, मुकेश शाहू, सुमित गुप्ता आदि ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।

Loading...
loading...