Tuesday , 13 November 2018
Loading...

धोखेबाज हैं चंद्रबाबू नायुडू : पवन कल्याण

जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण कहा, “अनुभवी व्यक्ति है समझकर वर्ष 2014 में समर्थन देकर चंद्रबाबू नायुडू को मुख्यमंत्री बनाया। अब कांग्रेस से भी ज्यादा भ्रष्टाचार और लूटपाट कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के विकास को तीन साल पीछे ढकेलने वाले ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव में चंद्रबाबू को राजनीतिक संन्यास लेकर युवकों को मौका देने का आग्रह कर रहा हूं।”

Loading...

पवन कल्याण ने जन पोराटा यात्रा के अंतर्गत पूर्वी गोदावरी जिले के जग्गमपेट में रविवार रात को आयोजित आमसभा में यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू फिर से मुख्यमंत्री बनने के लिए टीडीपी के नेता होर्डिंग लगा रहे हैं। यदि चंद्रबाबू नायुडू फिर मुख्यमंत्री बने तो प्रदेश में नीति और नैतिकता ही नहीं रहेगी। चारों ओर भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार देखने को मिलेगा।

loading...

पवन ने कहा कि आंध्र प्रदेश का सर्वनाश करने और हमारे सांसदों को मारने वाली कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिलाया है। राहुल गांधी के पैर पड़ना अत्यंत लज्जा की बात है।

जन सेना अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि यदि जन सेना सत्ता में आती है तो सरकारी खजाने पर बिना भार पड़े ही किसानों और ठेका किसानों के साथ न्याय किया जाएगा। साथ ही ड्वाक्रा महिला के लिए विशेष महिला बैंक स्थापित किया जाएगा।

Loading...
loading...