Tuesday , 13 November 2018
Loading...

अब नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने वाले कांग्रेसियों को अपना जवाब मतदान में देगी- स्मृति ईरानी

चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां सोमवार को कांग्रेस नेता राज बब्बर के नक्सलियों को क्रांतिकारी कहे जाने पर कहा कि यह कांग्रेस की मानसिकता है जो बेगुनाहों का खून करते हैं और कानून को अपने पैरों में कुचलते हैं उन्हें वे क्रांतिकारी कहते हैं। कांग्रेस नेतृत्व ने अब तक राज बब्बर के बयान पर खेद प्रकट नहीं किया है। छत्तीसगढ़ की जनता अब नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने वाले कांग्रेसियों को अपना जवाब मतदान में देगी। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। यहां की महिलाओं के लिए विकास की अनेक योजना उन्होंने लागू की जिससे महिलाओं का भाजपा के प्रति रुझान दिखा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सरस्वती साइकिल योजना के तहत पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं को साइकिल दी, दूर दराज की बच्चियों को स्कूल आना जाना सहूलियत से हो सभी जिसका परिणाम है कि छात्राओं की संख्या बढ़ी है और शिक्षा का विकास हुआ है। घरेलू महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस चूल्हाए सिलेंडर दिया गया, जिससे उनका जीवन स्तर सुधरा है और ईंधन के लिए लकड़ी, कोयला और उससे निकलने वाले धुएं से निजात मिली है।

Loading...

पत्रकारों के सवाल कि कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में रसोई गैस की कीमत एक हजार से ऊपर हो गई है, अन्य प्रदेशों से भी अधिक महंगी है, पर स्मृति इरानी ने इसे कांग्रेस की खीज कहा। शराबबंदी पर उन्होंने कहा कि संविधान के दायरे में सरकार जनहित के कार्य करेगी।

loading...
Loading...
loading...