Thursday , 17 January 2019
Loading...
Breaking News

शादी शुदा या कपल लाइफ को सही बनाये रखने के लिए भूल से भी न करें सेक्स में गैप

शादी शुदा या कपल लाइफ को सही बनाये रखने के लिए सेक्स बहुत ही जरुरी है. इससे आपका रिश्ता मजबूत होता है आपका प्यार एक दूसरे के लिए भी बढ़ जाता है. इतना ही सेक्स करने से आपके बॉडीपार्ट्स भी बने रहते हैं या ये कहें कि उनमे ढीलापन नहीं आता. जी हाँ, लम्बे समय तक अगर आप सेक्स नहीं करते हैं तो आपके शरीर पर को कई नुकसान पहुँचते हैं जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं.

Loading...

Image result for दिल के मरीज कुछ इस तरह लें सेक्स का आनंद

आम तौर पर देखा जाता है महिलाओं के कामुक अंग पीठ, गर्दन, कान के पीछे किस करना, स्तन जैसी चीज़ों को चुने से वो बेकाबू होने लगती हैं. अगर आप लम्बे समय तक सेक्स नहीं करते हैं तो उनके ये अंग निर्जीव हो सकते हैं. खास कर हम बात कर रहे हैं स्तन की जिनमे निप्पल्स एक ख़ास हिस्सा होता है जिससे चरम सुख की अनुभूति होती है. एक शोध में ये पता चला है कि सेक्स में अगर गैप आ जाये तो महिलाओं का चरम सुख खोने लगता है. डॉ. एलिस केली-जोन्स का कहना है कि कुछ महिलाएं सं उत्तेजना से ही ऑर्गज़्म हासिल कर लेती हैं इसके लिए कई बार प्रैक्टिस की जरुरत होती है. अगर सेक्स में गैप आ जाता है तो महिलाएं भी भूलने लगती हैं कि वो स्तन से कैसे चरम सुख की प्राप्ति होती है.

loading...

सेक्स के दौरान अक्सर पुरुष महिलाओं के स्तन की मालिश करना, उन्हें सहलाना किस करना पसंद करते हैं जिससे उनका ब्लड सर्कुलेशन सही बना रहता है कसरत होती रहती है. इससे स्तनों में कसावट बनी रहती है सेक्स में रूचि कम भी नहीं होती.

 

Loading...
loading...