Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

जिले में तैनात एक लेखपाल का घूस लेने का वीडियो हुआ वायरल

यूपी के रायबरेली में बीते दिनों एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। यहां नियमों को ताक पर रख कर रायबरेली जेल के अंदर अपराधियों के शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था। घटना के बाद जेल प्रशासन की खूब फजीहत हुई थी। इस मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश भी दिए गए थे लेकिन इसी बीच एक नया मामला फिर से सुर्खियों में आया है। यहां जिले में तैनात एक लेखपाल का घूस लेने का वीडियो वायरल हुआ है। यह मामला जैसे है सुर्खियों में आया तो प्रशासन के कान खड़े हो गए। एसडीएम ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दे दिया है।

Loading...

मामला सदर के मुशींगज का है, जहां सोशल मीडिया पर उमेश दिक्षित नाम के एक लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। लेखपाल सदर तहसील के मुंशीगंज हल्का क्षेत्र में तैनात बताया जा रहा है। उधर इस मामले को एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी ने गंभीरता से लेते हुए लेखपाल से अपना स्पष्टीकरण देने की बात कही है। बल्कि सदर तहसीलदार से प्रकरण की जांच भी शुरू कराने की बात बताई है। इससे पहले भी शहर में तैनाती के दौरान लेखपाल पर मनमाने ढंग से कार्य करने के आरोप लगे थे।

loading...

वीडियो वायरल होने की जानकारी होते ही तहसील में हड़कंप मच गया। एसडीएम ने इसे गंभीरता से लिया और तहसीलदार से इस मामले की जांच शुरू करा दी है। एसडीएम ने इस मामले पर कहा कि लेखपाल उमेश दीक्षित का घूस लेने का मामला जानकारी में आया है, इसका वीडियो भी देखा है। लेखपाल से को इस बारे में पक्ष रखने को कहा गया है। साथ ही प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट और स्पष्टीकरण मिलने के बाद लेखपाल के खिलाफ उचित कार्रवाई होगी।

Loading...
loading...