Monday , 10 December 2018
Loading...

निर्दयी बहू ने अपनी सास को छत से फेंक दिया नीचे, हुई मौत

यूपी के हरदोई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक निर्दयी बहू ने अपनी सास को छत से नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत में बहू ही सास को जिला अस्पताल ले गई, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। बता दें कि महिला का अपने पति से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। आरोपी महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद सास अपनी बहू को समझाने उसके घर गई, जहां बहू ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

Loading...

 

सास बहू के रिश्ते को कलंकित करने वाला यह मामला सुरसा थाना इलाके के गांव मेंहुना महेशपुर का है। मृतक 60 वर्षीय महिला का नाम कमला देवी है। आरोपी बहू अनीता पत्नी श्रवण कुमार शहर के रेलवेगंज में किराए के मकान में रहती है। अनीता और श्रवण की आपस में नहीं बनती। इस कारण श्रवण गांव में रहता है और शहर में उसका आना-जाना लगा रहता है। रविवार को श्रवण अपनी मां के साथ रेलवेगंज स्थित घर पर आया हुआ था। यहां सास और बहू के बीच विवाद हो गया। सोमवार को यह मामला महिला थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले में सास और बहू के बीच समझौता कराकर उन्हें घर भेज दिया। सोमवार की रात दोनों में फिर से विवाद हुआ। इस दौरान दोनों लड़ाई करते हुए छत पर पहुंच गए। आरोप है कि इसी दौरान बहू ने अपनी सास कमला देवी को छत से नीचे ढकेल दिया।

loading...

घायल अवस्था में कमला देवी काफी देर तक पड़ी रही, जिसके बाद बहू अपनी सास को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां इलाज के दौरान कमला देवी ने दम तोड़ दिया। सास को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बहू वहां से निकल गई। मंगलवार को पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है, साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली प्रभारी महेश पांडेय ने बताया कि श्रवण कुमार की तहरीर पर अनीता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Loading...
loading...