Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

कामिनी ने पिछले चुनावों में रचा था इतिहास, अब कांग्रेस-भाजपा को देगी कड़ी टक्कर

राजस्थान के श्रीगंगानगर कि विधायक कामिनी जिंदल के पास दो रिकॉर्ड दर्ज हैं। वो अभी प्रदेश की सबसे युवा विधायक होने के साथ-साथ सबसे धनी विधायक भी हैं। पंजाब यूनिवर्सिटी में एमफिल की डिग्री लेने वालीं कामिनी के पास महंगी गाड़ियों से लेकर लाखों के जवाहरात हैं। पिछले पांच सालों में उनकी संपत्ति में 90 करोड़ का इजाफा हुआ है। कामिनी नेशनल यूनियनिस्ट जमींदारा पार्टी के अध्यक्ष बीडी अग्रवाल की बेटी हैं और इसी पार्टी से श्रीगंगानगर की विधायक है।

Loading...

कामिनी के पास है 287 करोड़ की संपत्ति

loading...

श्रीगंगानगर की विधायक कामिनी के पास करोड़ों की संपत्ति है। निर्वाचन विभाग को दिए कागजात में उन्होंने बताया कि उनकी चल-अचल संपत्ति की कीमत 287 करोड़ है। इसमें उनके नाम कंपनियां और शेयर भी शामिल है, जिसकी खुद की कीमत 237 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। इतनी संपत्ति के साथ वो अभी राजस्थान की सबसे धनी विधायक है।

महंगी गाड़ियों से लेकर महंगी घड़ियों तक

उनके पास बीएमडब्लू से लेकर एसयूवी फॉर्च्यूनर और कई महंगी गाड़ियां हैं। उनके पास ढाई किलो सोने के और 23.47 किलो चांदी के जेवर हैं। वहीं उनके खाते में 22 करोड़ से ज्यादा रकम जमा है। बीमा कंपनियों में प्रीमियम के रूप में 17 लाख से ज्यादा रुपये बताए गए हैं। सिर्फ घड़ियों की बात करें तो उनके पास मौजूदा घड़ियों की कीमत 6,44,925 रुपये है।

कामिनी ने पिछले चुनावों में रचा था इतिहास

जमींदारा पार्टी अध्यक्ष की बेटी कामिनी ने चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी से एमफिल की पढ़ाई की है। उन्होंने आईपीएस गगनदीप सिंगला से शादी की है। 2013 चुनावों में उन्होंने भाजपा के राधेश्याम गंगानगर को 37 हजार वोटों से हराकर पहली महिला विधायक होने का इतिहास रचा था। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग 7 दिसंबर को की जाएगी।

Loading...
loading...