Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान काफी सक्रिय रहे अमित शाह

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार के दौरान काफी सक्रिय रहे हैं और बुधवार को जयपुर में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। शाह ने कहा कि उन्हें राजस्थान में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने का पूरा भरोसा है और वसुंधरा राजे एक बार फिर राजस्थान की मुख्यमंत्री बनेंगी।

Loading...

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के परंपरागत जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के मुद्दों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राजस्थान का विकास, भविष्य और गरीब कल्याण के मुद्दों पर चुनाव को आगे ले जाने का प्रयास किया है और जनता ने पार्टी के मुद्दों को स्वीकारा है।

loading...

मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति नेता तय कर पाने तक भी नहीं पहुंची है, हर जिले में एक-एक नेता खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताकर वोट मांग रहे हैं। लेकिन राज्य के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि कांग्रेस के पास न नीति है और न नेता है। कांग्रेस ने धर्म के नाम पर वोट मांगने का काम किया। पीएम मोदी के लिए अपशब्द प्रयोग किए।

Loading...
loading...