Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

भड़के गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल के लिए लिखा-छंटा धुआं

कलात्मक क्रिकेटर कहे जाने वाले गौतम गंभीर उन हस्तियों में से एक हैं जो कि अपनी बात बड़ी बेबाकी से लोगों के सामने रखते हैं, समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर कहने वाले गौतम गंभीर ने इस बार आप पार्टी और सीएम केजरीवाल की जमकर क्लास लगाई है।

Loading...

दिल्ली
भड़के गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल को सुनाई खरी-खरी

loading...

गंभीर ने अपने ट्विटर के जरिए केजरीवाल के बारे में लिखा है कि- छंटा धुआं, निकला मफलर में लिपटा फ्राड!गंभीर ने ऐसा इसलिए लिखा है क्योंकि राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण यानी एनजीटी ने बीते सोमवार को ही दिल्ली सरकार पर महानगर में प्रदूषण पर रोक लगाने में सफल नहीं रहने की वजह से 25 करोड़ का जुर्माना लगाया है। एनजीटी ने दिल्ली सरकार से कहा है कि वो केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पास 25 करोड़ रुपए जमा कराए।

अब इस जुर्माने की रकम कौन भरेगा?
छंटा धुआं, निकला मफलर में लिपटा फ्रॉड!

जिसके बाद गंभीर ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल से पूछा है कि अब इस जुर्माने की रकम कौन भरेगा ,जाहिर है कि मेरे जैसे टैक्स देने वाले के पैसे से ही इसे भरा जाएगा। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि काश मेरे पास ये कहने का विकल्प होता कि मेरे टैक्स का पैसा सीएम द्वारा की गई लापरवाही के लिए इस्तेमाल ना किया जाए। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब गंभीर ने इस तरह से केजरीवाल और उनकी सरकार को निशाने पर लिया है।

गौतम गंभीर ने भारी भावुक मन ने संन्यास की घोषणा कर दी
संन्यास की घोषणा

वैसे आपको बता दें कि मंगलवार को ही गौतम गंभीर ने भारी भावुक मन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए संन्यास की घोषणा कर दी। 37 साल के गौतम ने कहा कि ये जीवन का सबसे मुश्किल फैसला था। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत दिनों से लग रहा था कि इसका समय आ गया है। गौतम ने अपने क्रिकेटर करियर में मदद करने वालों को धन्यवाद दिया है।

गौतम गंभीर बीजेपी के जरिए राजनीति पारी की शुरूआत कर सकते हैं
गौतम गंभीर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव!

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर इस वक्त बीजेपी के जरिए राजनीति पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। ऐसी चर्चाएं है कि आगामी लोकसभा चुनाव में गंभीर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि गंभीर या भाजपा की ओर से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Loading...
loading...