Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

पटना में पुलिस पर भारी पड़ रहे अपराधी, 48 घंटे में 2 मर्ड

राजधानी पटना में अपराधी पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। पिछले 48 घंटे में दो हत्या हो चुकी है। बीते सोमवार को कंकड़बाग इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या कर पुलिस महकमे में खलबली मचा दी। वहीं बुधवार की सुबह पटना हाईकोर्ट के वकील जीतेन्द्र कुमार को राजीव नगर थाना इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद पुलिस सकते में है। जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद में यह हत्या की गई है। इस मामले में दस लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है।

Loading...

दरअसल बुधवार सुबह राजीव नगर में रहने वाले जितेंद्र कुमार रोज की तरह पटना हाईकोर्ट में रेगुलर प्रैक्टिस करने के लिए निकले थे तभी पहले से घात लगाए बदमाश वकील जितेंद्र कुमार की गाड़ी के सामने आ गए और फिर एक के बाद एक दो गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी तमंचा लहराते हुए आसानी से भाग गाए। वकील की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

loading...

घटना की जानकारी के बाद राजीव नगर थाना पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच को भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लग पाया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं की हत्या के पीछे जमीनी विवाद हो सकता है। बहरहाल पुलिस भी जमीनी विवाद को हत्या का कारण मानकर जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। इस हत्याकांड पर विपक्ष ने सरकार पर हमला किया है।

Loading...
loading...