Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

बुलंदशहर हिंसा: बीजेपी सांसद ने उठाए सवाल

बुलंदशहर में हिंसा के दो दिन बाद राजनीतिक दल के नेताओं की तरफ से बयानबाजी जारी है। बुलंदशहर के बीजेपी सांसद भोला सिंह ने पुलिस द्वारा भीड़ पर लाठीचार्ज किए जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। भोला सिंह ने कहा कि उनके सामने एक वीडियो आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी कह रहा है कि लाठीचार्ज किए जाने के बाद प्रदर्शनकारी उग्र हुए थे।

Loading...

भोला सिंह ने सवाल पुलिस पर उठाते हुए कि ऐसे हालात क्यों पैदा हुए कि स्थिति को संभालने के बजाय आम लोगों पर लाठियां भांजनी पड़ीं। बता दें कि भोला सिंह ने पहले भी बुलंदशहर हिंसा पर बयान दिया था भोला सिंह ने कहा था कि सामान्यतया, जिले में कानून-व्यवस्था को लेकर कोई दिक्कत नहीं होती है। लेकिन पुलिस को इज्तेमा को लेकर अंधेरे में रखा गया। बीजेपी सांसद भोला सिंह का बयान आया है। इसके कारण वहां हालात खराब हुए और इसी वजह से बुलंदशहर में हिंसा भड़की।

loading...

इसके पहले बीजेपी के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ओपन फायरिंग नहीं की और न ही इंस्पेक्टर सुबोध उनकी गोली से मरें हैं। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर सुबोध की मौत पुलिस की गोली से हुई है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने बुलंदशहर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

Loading...
loading...