Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

चेहरे के दाग धब्बे, और डार्क सर्कल से छुटकारा दिलाएगा गुलाब जल

हमारी त्वचा को कोमल और सुंदर बनाने के लिए बेहद ही कारगर सिद्ध होता है। इसको लगाने से हमारी त्वचा चमकने लगती है तथा उसमें निखार आने लगता है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से गुलाब जल के साथ कुछ ऐसी दो चीजों के बारे में बताएंगे। जिससे आपको बिना अधिक खर्च किए प्राकृतिक तरीके से आप अपना चेहरा सुंदर और खूबसूरत बना सकेंगे। तो आइए जानते हैं क्या है वह तरीके-

Loading...

 

1.एक कटोरी में आप आधा चम्मच दही के साथ एक चम्मच गुलाबजल को अच्छे से मिला लें तथा रुई की मदद से इस मिश्रण को अपने चेहरे पर अच्छे से लगा लें तथा थोड़े समय बाद अपना चेहरा धो लें। ऐसा करने से आपके चेहरे मैं निखार आने लगेगा तथा दाग धब्बे आदि सभी चीजें समाप्त होने लगेगी। इसमें पाए जाने वाले ब्लीचिंग प्रॉपर्टीज हमारी स्किन को अंदर से सही करती है तथा हमारी त्वचा में प्राकृतिक निखार लाती है। इस नुस्खे का प्रयोग आप रात को सोने से पहले करें।

loading...

2.दोस्तों अगर आप के चेहरे पर धब्बे, डार्क सर्कल, आंखों के नीचे काले घेरे और झुर्रियां आदि समस्याएं हैं तो आप गुलाब जल के साथ नारियल का तेल को मिलाकर अपने चेहरे पर इस से मालिश करें। ऐसा करने से यह सभी समस्याएं खत्म होने लगेंगे। ऐसा आप रोज करें।

Loading...
loading...