Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

सेक्स की इस पोजीशन से महिलाओं को करें पूर्ण संतुष्टि

सेक्स को अपने शरीर की भूख को शांत करना नहीं कहा जा सकता हैं। क्योंकि यह परिभाषा सेक्स को परिभाषित ना करके हवस को परिभाषित करती हैं, जो कई दोषों को जन्म देती हैं। सेक्स को सीधे तौर पर प्यार और आनंद की प्राप्ति का एक जरिया माना जाता हैं। और इस आनदं की प्राप्ति और सेक्स संतुष्टि में बड़ा योगदान सेक्स पोजीशन का भी रहता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन को लेकर आए हैं जो महिलाओं की सबसे पसंदीदा पोजीशन मानी जाती हैं। तो आप भी आजमाकर देखिए कि कितना संतुष्ट करती हैं ये पोजीशन।

Loading...



* मिशनरी 

loading...

यह सेक्स पोजीशन महिला और पुरुष दोनों को ही काफी पसंद होती है। यह सबसे आरामदायक और लाभकारी सेक्स पोजीशन है।जो महिलाओ को अत्याधिक पसंद होती है।

* ऑन द लैप 

इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर की गोद में बैठ कर सेक्स करती है। महिलाओ को ये पोजीशन काफी उत्साहित कर देती है।

* डॉगी स्टाइल

सेक्स के दौरान अधिकांश लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पुरुष लड़की के पीछे की तरफ से सेक्स कर के उन्हें पूरी तरह उत्तेजित कर देता है।

* रिवर्स काऊ गर्ल 

सेक्स का यह पोजीशन भी लड़कियों को बेहद भाता है और सेक्स के दौरान इस पोजीशन का उपयोग करने के बाद लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और पुरुष पर उनका प्यार अधिक बढ़ जाता है।

* वुमन ऑन टॉप 

यह पोजीशन अपने आप में सबसे बेहतरीन है लड़कियों अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह पसंदीदा पोजीशन अपनाने की सलाह देती है। बता दे इस पोजीशन में पेनेट्रेशन के दौरान होने वाले घर्षण से दोनों लड़की और लड़के दोनों पार्टनर को बहुत मजा मिलता है।

Loading...
loading...