Monday , 10 December 2018
Loading...
Breaking News

इन जगहों पर सेक्स का भरपूर मज़ा लेती है लड़कियां

आमतौर पर यह देखा जाता हैं कि लडकियां सेक्स के मामले में थोड़ी शर्मीले स्वभाव की होती हैं, लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि लड़कों से ज्यादा सेक्स की इच्छा लड़कियों में होती हैं। और सेक्स से जुडी उनकी कई चाहत होती हैं। लड़कों को तो सेक्स के समय बेडरूम याद आता हैं, लेकिन लडकियां हमेशा अपनी संतुष्टि की चाहत में नई-नई जगह सेक्स करना पसंद करती हैं। लड़कों को लड़कियों के मन की बात जानने की बहुत जरूरत होती हैं ताकि सेक्स का मजा अच्छे से लिया जा सकें। तो आइये आज हम बताते हैं आपको कि बेडरूम के अलावा कौनसी है वो जगहें जहां लडकियां सेक्स का भरपूर मजा लेती हैं।

Loading...

 

* सिनेमा हाल 

loading...

ये एक ऐसी स्थान है जब लड़कियों को रोमांस करने का मन करता है तो वहीं फिल्म देखने के दौरान इंटिमेंट सीन आने के समय लड़कियों के अंदर सेक्स करने की ख़्वाहिश पैदा होती है।

* घर की छत 

अक्सर लड़के व लड़कियां एक दूसरे से मिलने का प्लान छत पर ही बनाते है। वह अपने घर के छत पर चोरी चुपके मिलते है व रोमांस में डूब जाते है। इस दौरान लड़कियों को सेक्स करने का मन करता है।

* कॉलेज में सेक्स

कॉलेज भी एक ऐसी स्थान है जंहा लड़कियां सेक्स करने की ख़्वाहिश रखती है, इस बात का सबूत कॉलेज के बाथरूम से मिले कंडोम है। कॉलेज के दिनों में लड़के व लड़कियां अधिकांश साथ ही रहते है तो ऐसे में लड़कियों के अंदर सेक्स करने की ख़्वाहिश जाग्रत हो जाती है।

* कार में सेक्स 

सेक्स करने की लड़कियों को ये सबसे सही स्थान लगती है। ज्यादातर लडकियां कार में सेक्स करना पसंद करती है। बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पार जाने के दौरान हर लड़कियों के अंदरसेक्स करने की ख़्वाहिश होती है।

Loading...
loading...