Monday , 10 December 2018
Loading...

छोटी उम्र में चढ़ गयी जवानी, तो पडोसी महिला से बनाये सम्बन्ध

प्यार इतना भी अंधा होता है कि प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे पर आंख बंद करके विश्वास करने लगते हैं और ये आंख उनकी तब घुलती है जिस पर वो बहुत विश्वास करते हैं उन्हीं से उन्हें धोखा मिलता है.

Loading...

 

वैसे तो आप हर रोज सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाएं सुनते होंगे लेकिन आज हम एक ऐसे प्रेमी-प्रेमिका की घटना बताने जा रहे हैं जिसमें प्यार के आगे लड़का-लड़की परिवार की भी चिंता नहीं करते हैं और शारीरिक संबंध तक बना लेते हैं

loading...

Related image

इतना ही नहीं इनका प्यार इनता आगे पहुंच जाता है कि 16 साल की लड़की गर्भवती तक हो जाती है उसके बाद जो होता है वो वाकई में आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. ये घटना जानकर आपको भी यकीन हो जायेगा कि प्यार में अंधे होकर कैसे लड़की की जिंदगी खराब होती है. 16 साल की नाबालिग लड़की प्यार के मोह-माया में फंस कर अपनी जिंदगी खराब कर लेती है.

Image result for सेक्स सम्बन्ध

16 साल की लड़की का पड़ोसी लड़के के साथ थे संबंध

दरअसल बिहार के किशनगंज की ये घटना है जहां 16 साल की लड़की का पास में रहने वाले लड़के के साथ अफेयर चल रहा था दोनों एक-दूसरे से मिलते थे और प्यार धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि लड़की गर्भवती हो गई.

Image result for पति को छोड़ ससुर के साथ रहने लगी

गर्भवती होने की जानकारी के बाद लड़के ने बनाई दूरी

जब लड़की ने गर्भवती होने की बात लड़के को बताई तो उसको गुस्सा आ गया और उनसे लड़की से दूरियां बना ली.

लड़की को पडोसी मारने लगे ताने

जिसके बाद पड़ोसियों के पता चलने पर लोगों ने लड़की का रहना दुश्वार कर दिया और हर रोज ताने मारा करते थे.

परेशान होकर लड़की ने लगाई फांसी

कुछ महीने बाद लड़की एक बच्चे की मां बन गई अब तो और भी लोग तरह-तरह के ताने मारने लगे. जिसके बाद लड़की ने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया और तंग आकर एक दिन लड़की ने फांसी लगा ली.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जिसके बाद पुलिस आरोपी लड़के की तलाश में जुट गई. समाज में इस तरह के कई मामले आते रहते हैं जिसमें सिर्फ आरोपी की ही गलती नहीं होती है बल्कि इस लड़की के मौत के जिम्मेदार उसे ताना देने वाले भी होते हैं जिसकी वजह से लड़की को मौत के गले लगाना पड़ा.

Loading...
loading...