Friday , 22 March 2019
Loading...

पार्टनर को रिझाने के लिए महिलाएं करती है इन तरीकों का इस्तेमाल

आज हम बात करेंगे पति-पत्नी के रिश्ते की और कैसे उसके बीच प्यार बरकार रखा जाए। रिश्तों की डोर बेहद नाज़ुक होती है..फिर चाहे वह पति-पत्नी का रिश्ता हो, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड या फिर कोई और। रिश्तों के सहेजकर रखने की ज़रूरत होती है।

कुछ टिप्स हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनके ज़रिए आपका प्यार और रिश्ता हमेशा बना रहेगा:

पार्टनर के लिए करें कुछ स्पेशल
रूटीन लाइफ को बदलें। कहने का मतलब है कि रोज़ाना कुछ ऐसा करें जिससे कि आपका पार्टनर स्पेशल फील करे। इसके लिए आप उसे रोज़ाना फोन करें, ढेर सारी बातें करें। उसे अहसास दिलाएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं।

पार्टनर की पसंद का ख्याल
अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आप हफ्ते में एक दिन बाहर डिनर का प्लान कर सकते हैं। रोमांटिक गानों का डोज भी आपकी रिलेशनशिप को और खूबसूरत बना देगा, लेकिन कैसा रहेगा कि अगर ये रोमांटिक गाने आपके पार्टनर की पसंद के हों?

आंखों ही आंखो इशारे
आंखें बहुत कुछ कहती हैं। जो ज़ुबां नहीं कह पाती, वह सब आंखें बयां कर देती हैं। इसलिए पार्टनर के साथ खूब सारा आई कॉन्टैक्ट आपके रिलेशनशिप को और मज़बूत बनाने में काम आएगा।

पार्टनर की खोई दिलचस्पी लौटाएगा यह तरीका
अगर आप इस बात से परेशान हैं कि आपका पार्टनर आपमें दिलचस्पी खो रहा है, तो पहले तो इसका कारण जानने की कोशिश करें। नहीं तो आप उसे सेक्शुअली रिझाने की कोशिश करें। इसके लिए बेहतर है कि आप उसी अंदाज़ में अपने पार्टनर को रिझाएं, जो अंदाज़ उसे पसंद आता हो।

प्यार में करें एक्सपेरिमेंट
प्यार और रोमांस एक मज़बूत और प्यारे रिश्ते की नींव रखता है, लेकिन इसी प्यार और रोमांस को आप अपने पार्टनर के लिए एक्सपेरिमेंटल बना दें तो और भी अच्छा रहेगा। इससे आपके पार्टनर की एक्साइटमेंट भी बनी रहेगी और उसकी आपमें दिलचस्पी भी कम नहीं होगी।

loading...