Friday , 22 March 2019
Loading...

शावर में सेक्स करने के बाद में काफी संतुष्ट महसूस करते है कपल्स

रोमांटिक कौन नहीं होता है लेकिन,सबका अपना-अपना तरीका होता है। आपको बता दें आज के वक्त में कपल सबसे ज्यादा शावर में रोमांस करना ज्यादा पसंद करते है। इतना ही नहीं कपल्स सेक्स भी शावर में ही करना पसंद करते है। शावर में सेक्स करने के बाद में वह काफी संतुष्ट महसूस करते है। साथ ही शावर में सेक्स करने के दौरान अधिक ऊर्जावान महसूस करते हैे। तो चलिए आज आपको शावर सेक्स से जुड़ी कुछ टिप्स बताते हैं जो आपको काम आएगी –

सेक्स के दौरान कभी – कभी कुछ चीजों का ख्याल नहीं रहता है क्योंकि बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाते है। ऐसे में शावर सेक्स के दौरान ध्यान रहें कि आपका पैर नहीं फिसले। इसके लिए मार्केट में कई चीजें उपलब्ध है उससे आपके पैर भी नहीं फिसलेंगे और आप सेक्स की कोई भी पोजिशन को हैंडल करने में सक्षम रहेंगे। मार्केट में स्किडप्रूफ मेट्स, सिंगल लॉकिंग उपलब्ध होती है जिसके उपयोग से पानी में आपके पैर नहीं फिसलेंगे।

शावर सेक्स करने में तो बहुत अच्छा लगता है लेकिन ध्यान रहें उस दौरान दोनों का सहमत होना जरूरी होता है ऐसा इसलिए क्योंकि आपकी बॉडी फ्लेक्सिबल होना चाहिए।

शावर सेक्स का मज़ा तब और बढ़ जाता है जब आप सिर्फ सेक्स ही नहीं बल्कि बीच-बीच में शरारत भी करते रहते है। इससे पार्टनर को और ज्यादा मज़ा आता है।

शावर सेक्स के दौरान आप कई पोजिशन बनाना चाहते हो लेकिन बाथरूम में अधिक स्पेस नहीं होने की वजह से ज्यादा पोजिशन में सेक्स नहीं कर पाते है ऐसे में सीटिंग पोजिशन बेस्ट है।

शावर सेक्स के दौरान सिर्फ सेक्स ही नहीं करे बल्कि अपने पार्टनर को कभी हग करें, किस करें, धीरे -धीरे उसकी बॉडी को भी सहलाएं। यह नहीं भूले कि आपका/आपकी पार्टनर कंफर्ट हो।

loading...