Thursday , 17 January 2019
Loading...
Breaking News

महिलाओं में पोर्न मूवी देखने का शौक बना सकता है अंधा

यहां हम बात कर रहे हैं आपकी सेहत, यानि खासकर महिलाओं की जिन्हें अपनी सेहत का ध्यान खास तौर पर रखना होता है. उसी को लेकर हम बात कर रहे हैं कि कई महिलाओं में पोर्न मूवी देखने का शौक होता है और ये बहुत बढ़ गया है. पुरुषो को पोर्न फिल्मे देखने का शौक होता है ये बात सभी जानते हैं लेकिन इस काम में अब महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. पुरुषो के साथ ही महिलाए भी पोर्न वीडियोस देखना पसंद करती है. लेकिन ये उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. आज हम इसी की जानकारी देंगे जिससे आप अगर पॉर्न देखती हैं तो उसे देखना बंद कर देंगी. 

Loading...

आपको हैरान कर देने वाली ये है कि पॉर्न देखने से महिलाएं अंधी हो सकती हैं. जी हाँ, महिलाए पॉर्न फिल्मे देख कर कुछ ज्यादा ही उत्तेजित हो जाती है. जिस वजह से उनके शरीर में एक जगह सारा खून जम जाता है. और इसी वजह के चलते रेटिना तक सही मात्रा में खून नहीं पहुच पाता है. अगर खून नहीं पहुंचा तो यही पॉर्न आपको अँधा भी बना सकती है. इसके कुछ कारण भी है वो भी जान लें.

loading...

आपको बता दें, जिसमे हार्डकोर पोर्न शामिल था. जहाँ डॉक्टर्स ने पाया की हार्डकोर पोर्न देखने वाली महिलाओ की आँखों के पास खून जमने लगा था. जिस वजह से वह कभी भी अंधी हो सकती है. आप भी पोर्न फिल्मे देखना का शौक रखती है तो अपनी इस आदत पर जल्द काबू कर ले.

Loading...
loading...