Friday , 22 March 2019
Loading...

मां-बाप के मर्डर के महीनों तक गायब रही बेटी 13 साल बाद लौटी घर

13 साल की मासूम बच्ची जयमी क्लॉस अब अपने घर आ चुकी है, जो तीन महीने पहले अपने पेरेंट्स की हत्या के बाद लापता हो गई थी। पुलिस ने शुक्रवार (11 जनवरी) को कहा कि क्लॉस को तीन महीने की कैद के बाद जिंदा पाया गया है। इस मामले में जैक थॉमस नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर बच्ची का अपहरण करने और उसके पेरेंट्स की हत्या करने का आरोप है।

यह घटना अमेरिका की है, जहां पिछले साल अक्टूबर में विस्कॉन्सिन के ग्रामीण इलाके में क्लॉस के घर में उसके पेरेंट्स की हत्या कर दी गई थी और रहस्यमय तरीके से क्लॉस घर से गायब हो गई थी। इस घटना ने पूरे अमेरिका को हैरान कर दिया था। पिछले तीन महीनों से अमेरिकी पुलिस क्लॉस को ढूंढने में लगी थी, जिसके बाद आखिरकार उसे अपने घर से 120 किमी दूर कहीं डरी और सहमी हुई बैठी थी।

क्लॉस पता लगने के कुछ ही मिनटों बाद पुलिस ने जैक थॉमस नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। थॉमस पर बच्ची का अपहरण करने और उसके पेरेंट्स की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। क्लॉस की मेडिकल जांच हुई है और अपने आंटी के पास भेज दिया गया है, जहां वह फिलहाल स्वस्थ्य बताई जा रही है।

थॉमस के हाथों से बचकर निकली जयमी ने गॉर्डन में अपने एक पड़ोसी से कहा कि वह उसे ले गया था, वह एक केबिन से दूर चली गई थी जहाँ उसने उसे बंदी बना लिया था। उसने कहा कि ‘उस व्यक्ति का नाम जेक पैटरसन था, जिसने मेरे पेरेंट्स को मार डाला और मुझे ले गया।’ एक अन्य पड़ोसी से कहा कि उसे नहीं पता कि पैटरसन ने उसके परेंट्स को क्यों मारा

loading...