Thursday , 17 January 2019
Loading...
Breaking News

सपा-बसपा गठबंधन के दौरान, मायावती ने शिवपाल पर लगाया ये आरोप

सपा-बसपा गठबंधन के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने शिवपाल सिंह यादव पर सीधे-सीधे आरोप लगाया कि शिवपाल और अन्य लोगों की जो पार्टियां हैं, उनके पीछे बीजेपी का हाथ है। वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा-बसपा का महागठबंधन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना अधूरा है।

Loading...

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव शनिवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने यहां सपा-बसपा के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि हमारे बिना कोई भी गठबंधन महागठबंधन नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी व सेकुलर पार्टियां ही भाजपा को सत्ता से बेदखल कर सकती है इसके लिए महागठबंधन बनना जरूरी है। वहीं, दूसरी तरफ सीबीआई की खनन मामले पर जांच को लेकर अखिलेश यादव का नाम आने पर शिवपाल यादव ने कहा कि जांच शुरू हुई है जिसका नाम होगा उसका नाम सामने आ ही जाएगा। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि जांच बहुत देरी से शुरू हुई इसकी जांच और पहले शुरू होनी चाहिए थी।

loading...

वहीं, दूसरी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन भाजपा के खिलाफ है। आम आदमी पार्टी का समझौता भी कृष्णा पटेल गुट अपना दल से हुआ है और अपना दल के साथ ही यूपी में आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। सपा-बसपा गठबंधन पर संजय सिंह ने कहा कि गठबंधन तो हो गया है अब जनता इसे किस तरह लेती है यह चुनाव में ही मालूम पड़ेगा।

Loading...
loading...