Thursday , 17 January 2019
Loading...
Breaking News

विवेक ओबेरॉय ने खोला ऐश्वर्या से शादी न करने का ये राज

शायद ही आपको पता हो कि एक समय था जब अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का एक दूसरे के साथ अफेयर था। उस समय विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे हर किसी के जुबान पर हुआ करते थे। लेकिन आज ऐसा कि दोनों अपनी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहते हैं। लोगों के दिमाग में ये बात आज भी ताजा है। लेकिन यहां पर ये सवाल उठता है कि जब विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के बीच इतना ज्यादा प्यार था तो दोनों ने अपनी राहें जुदा क्यों कर ली?

Loading...

हालांकि इस मामले को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी जुबान नहीं खोली लेकिन अभिनेता विवेक अपने जज्बातों पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने कहा कि, आज उन्हें इस बात का संतोष है कि किसी गलत इंसान से उनकी शादी नहीं हुई इसी वजह से वह सलमान के भी खिलाफ हो गए थे।

loading...

विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया था कि, किस तरह से सलमान खान ने 29 मार्च 2003 को रात 12.30 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक 41 फोन किये थे। और उन्हें जान से मा’रने कि धमकी दी थी।

आपको बता दें कि उस वक्त विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय अफेयर के साथ ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेक अप की खबरों ने काफी जोर पकड़ा हुआ था।

दोनों ने इस ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि बाद में ये मामला शांत हो गया। अब आज दोनों एक दूसरे का सामना तक नहीं करते हैं।

Loading...
loading...