Tuesday , 23 April 2019
Loading...
Breaking News

BDAY SPL: सुशांत सिंह की लव स्टोरी का हुआ खुलासा, इस वजह से टुटा था रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी को बर्थडे है. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान बनाने वाले सुशांत की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. एक वक्त था जब ये शो घर-घर में देखा जाने लगा था. इस सीरियल में काम करने वाली को एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत को स्क्रीन पर लोग पसंद करने लगे थे. वहीं, साथ काम करते-करते, दोनों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही थीं, फिर दोनों में प्यार हुआ और हमेशा साथ रहने का वादा कर लिया. लगभग 6 साल दोनों ने लिव इन में साथ बिताए.

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था. जिसे बाद में इस कपल ने स्वीकार भी कर लिया. दरअसल, कहा जाता है कि अंकिता, सुशांत के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वे अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. लेकिन सुशांत इसे नकारते हुए ट्वीटर पर लिखा-ऐसी कोई बात नहीं थी. ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है. दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया.

अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर को लेकर भी कई खबरें सामने आईं. खबरें थी कि फिल्म राबता की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. कई बार दोनों को साथ देखा गया. हालांकि दोनों ने ही सार्वजनिक तौर पर इस बात की कभी पुष्टि नहीं की. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों रिलेशनशिप में हैं. ब्रेकअप के काफी दिन के बाद अंकिता डिप्रेशन में रहीं.

उसके बाद उन्होंने अपने करियर पर फोकस किया. अब वे 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म मणिकर्णिंका में फुलकारी बाई का करिदार निभाती हुईं नज़र आने वाली हैं. कहा ये भी जा रहा है कि वे मुबंई के बिजनेसमैन विक्की के साथ प्यार में हैं और जल्द शादी कर सकती हैं.

बता दें, सुशांत का जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत जब 12वीं क्लास में थे तो उनकी मां का निधन हो गया था.

पवित्र रिश्ता से पहले सुशांत ने एकता कपूर के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम किया था. इस फिल्म में उनके किरदार की जल्दी मौत हो गई थी. दर्शकों की डिमांड के बाद सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को बुलाई गई थी.

loading...