Friday , 22 February 2019
Loading...
Breaking News

महिंद्रा ने इस शानदार कार की बुकिंग 9 जनवरी से की शुरू

महिंद्रा अपनी नई XUV300 को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस शानदार की बुकिंग 9 जनवरी से शुरू कर दी थी। हाल ही में कंपनी ने पुष्टि की है कि उसे अब तक 4000 बुकिंग मिल चुकी है। महिंद्रा ने ये भी कहा है कि उसे सबकॉम्पैक्ट SUV के लिए देश भर में 60,000 से ज्यादा इंक्वायरी मिली है। तो चलिए जानते है कार के बारे में खास बातें-

इंजन- 
महिंद्रा XUV300 को दो इंजन विकल्प में बेची जाएगी। XUV300 में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा। 1.5-लीटर डीजल इंजन 115 bhp का पावर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं पेट्रोल इंजन 108 bhp का पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होंगे। लेकिन आपको बताते चले फिलहाल दोनों ही इंजनों के साथ AMT का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

फीचर्स-
कार में डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, स्टीयरिंग मोड आदि फीचर हैं। यही नहीं इसमें कई बेस्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स जैसे- 7 एयरबैग्स, सनरूफ, LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, LED टेललैम्प और 17-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, हिल होल्ड असिस्ट के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) मिलेगा। वाही ऑटो बाजार में इस कार का मुकाबला Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Creta और Ford EcoSport जैसी कारों से होगा।

loading...