Tuesday , 23 April 2019
Loading...
Breaking News

पार्टनर की सेक्स ड्राइव हाई है हो तो इस तरह से दे उसका साथ

सेक्स आज के लोगों के लिए आम बात हो गई है. आज के रिलेशन में प्यार हो या नई हो लेकिन सेक्स जरूर होता है. लेकिन क्या हो जब आपके पार्टनर की सेक्स ड्राइव हाई हो तो. यानी जब दोनों पार्टनर के बीच सेक्सुअल ज़रूरतों को लेकर असंतुलन होता है. अगर आप अब भी नहीं समझे हैं तो आपको बता दें, जैसे आप ऐसे व्यक्ति हों जो शरीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत आतुर और आक्रामक रहते हों लेकिन ऐसा आपके पार्टनर के साथ नहीं रहते तो ऐसे में आप क्या करेंगे. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

* असल में इसमें आपकी कोई गलती नहीं. अगर आपका पार्टनर सेक्स को लेकर बहुत ज़्यादा आक्रामक हो जाता है और आप उस लेवल तक उसका साथ नहीं निभा पाते हैं तो इसे खुद की गलती मान कर उदास होने की ज़रूरत नहीं है.

* अपने पार्टनर को अपने साथ कम्फ़र्टेबल महसूस कराने का सबसे अच्छा तरीका है कि उन्हें महसूस कराएं कि आपका उनके साथ एक इमोशनल रिश्ता है. भावनात्मक रूप से जुड़ने के बाद ही आप फिज़िकल रिलेशन बनाने के बारे में सोचें.

* आपका पार्टनर आपको सेक्स के लिए इसलिए भी मना कर सकता है क्योंकि आप बार बार एक ही ट्रिक अपना रहे हैं. थोड़ा सा बदलाव लाने की कोशिश करें और अलग अप्रोच अपनाएं.

* आप पैटर्न का पता लगाने की कोशिश करें. जब भी आप अपने पार्टनर को फिज़िकल रिलेशन के लिए इन्वॉल्व करते हैं तब अपने उस अप्रोच को ध्यान में रखें जब जब आपको सकारात्मक परिणाम मिले हों.

* कई बार आपका पार्टनर आपको सिर्फ अपने करीब चाहता है, वो आपसे रोमांटिक व्यवहार की उम्मीद करता है और हो सकता है इसके बाद वो टर्न ऑन हो जाए. आप अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट होकर उन्हें खास होने का एहसास दिलाएं.

loading...