Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

संजय लीला भंसाली इस समय अपनी इस फिल्म की तैयारी में जुटे

संजय लीला भंसाली इस समय अपनी अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान व आलिया भट्ट लीड भूमिका में होंगे. इसके अतिरिक्त संजय फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जिसमें वह रणदीप हुड्डा को लीड भूमिका में लेने जा रहे हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी व इसका टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि अगस्त से इसकी शूटिंग अगस्त से प्रारम्भ हो जाएगी.

एक सूत्र के मुताबिक, यह फिल्म थ्रिलर होगी लेकिन इसमें कॉमिडी का भी अंडरटोन होगा. फिल्म की कहानी एक छोटे शहर पर आधारित होगी. फिल्म का डायरेक्शन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे जो इससे पहले फिल्म ‘मुबारकां’ व कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ लिख चुके हैं. जंजुआ ने तापसी पन्नू व भूमि पेडनेकर की ‘सांड की आंख’ भी लिखी है.
दो वर्ष तक टैक्सी भी चला चुके हैं रणदीप हुड्डा

उन्होंने बताया, ‘रणदीप इस फिल्म में एक पुलिसवाले की किरदार में होंगे व फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट व टर्न होंगे. बलविंदर इस स्क्रिप्ट पर बहुत ज्यादा लंबे समय से कार्य कर रहे हैं व अब उन्होंने इसका प्री-प्रॉडक्शन प्रारम्भ कर दिया है. जल्द ही इसकी शूटिंग प्रारम्भ कर दी जाएगी.’ वैसे इस समय रणदीप इम्तियाज अली की अगली फिल्म में कार्य कर रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन व सारा अली खान लीड भूमिका में हैं.
रणदीप हुड्डा ने अपने घोड़े के नाम पर रखा अपने दिल्ली के कैफे का नाम

वैसे रणदीप इससे पहले क्रिस हेम्सवर्थ के साथ फिल्म ‘ढाका’, ‘वंस अपओन अ टाइम इन मुंबई’, ‘किक’, ‘जन्नत 2’ व ‘बागी 2’ में भी पुलिसवाले का भूमिका निभाया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि भंसाली की इस फिल्म में रणदीप कैसे नजर आने वाले हैं.

loading...