Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

‘भारत’ की शूटिंग के दौरान कटरीना के साथ हुआ ये बड़ा हादसा

हाल ही में समाचार आई थी कि देश की महान ऐथलीट  प्रसिद्ध ओलिंपिक चैंपियन पी टी उषा की जीवन पर बन रही बायॉपिक में ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ पी टी ऊषा के भूमिका में नजर आ सकती हैं. पहले इस बायॉपिक के लिए प्रिंयका चोपड़ा के नाम की चर्चा थी, लेकिन बाद में कटरीना को लेकर समाचार आने लगी.
हालांकि जब कटरीना से इस बायॉपिक को साइन करने के बारे में पूछा गया तो न तो उन्होंने हां बोला  न ही ‘ना’. कटरीना ने बोला वह ऐसी किसी फिल्म पर कॉमेंट नहीं करना चाहतीं जिसकी अभी आधिकारिक घोषणा भी न की गई हो. उन्होंने आगे बोला कि लोग उनसे बस खबरें निकालने की प्रयास करते रहते हैं, लेकिन वह तब तक हां नहीं कहेंगी जब तक कि यह पता न चल जाए कि वह फिल्म अनाउंस हो गई है.

‘भारत’ की शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ के पैर में लगी चोट


पी टी ऊषा की जीवन पर बन रही बायॉपिक का निर्देशन रेवती एस वर्मा करेंगी  इसमें ऊषा की जिंदगी के उतार-चढ़ाव से लेकर सफलता  व्यक्तिगत जीवन को दिखाया जाएगा.हालांकि अब तो इस फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट का इंतजार है, ताकि पता चल सके कि पी टी ऊषा के भूमिका के लिए कटरीना को ही फाइनल किया गया है या फिर कोई अन्य ऐक्ट्रेस भी इस रेस में शामिल है.

फिलहाल कटरीना अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में वह सलमान खान के ऑपोजिट नजर आएंगी. 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर  जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे.

loading...