Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

इस प्रस्ताव को लेकर हुए बवाल के एक दिन बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ

रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव को लेकर हुए बवाल के एक दिन बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज रायबरेली पहुंची और तिलक भवन में जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और उनके साथ बैठक की।

प्रियंका ने कहा पंचायत सदस्यों व पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जो भी हुआ वह बेहद गलत था यह मेरी लड़ाई है आप लोग परेशान न हों। वहीं, उनसे मिलने के लिए कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह भी पहुंची। आपको बता दें कि कल अदिति सिंह पर हमला हुआ था और उनके काफिले में शामिल सात में से चार वाहनों को पलट दिया गया था।

इसके अलावा, लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर निगोहां में स्थित टोल प्लाजा पर जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी को अगवा कर हॉकी, सरियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। प्रियंका राकेश अवस्थी से मुलाकात करने लखनऊ पीजीआई भी जा सकती हैं। मामले में एमएलसी समेत 13 पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

खीरों क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी ने दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया कि वे जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोट देने के लिए जिला मुख्यालय जा रहे थे। निगोहां टोल प्लाजा पर उनपर हमला किया गया।

पथराव व फायरिंग भी की गई। इसके बाद जबरन उन्हें दूसरी गाड़ी में बैठा लिया गया। इसी बीच विधायक अदिति काफिले के साथ जिला मुख्यालय आ रही थीं।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कठवारा गांव में भी फायरिंग और पथराव किया गया। यही नहीं उनके व अदिति के काफिले में शामिल रहीं सात गाड़ियों में से चार को पलट दिया गया। अदिति का कहना है कि उन्हें जान से मारने की नीयत से हमला किया गया था।

राकेश ने हमले को लेकर हरचंदपुर थाने में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष व उनके भाई गणेश सिंह समेत छह नामजद और छह-सात अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दिनेश प्रताप सिंह रायबरेली से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी हैं।

थोड़ी-बहुत मारपीट हुई है 
थोड़ी-बहुत मारपीट हुई है। कुछ डीडीसी सदस्य बैठाए गए हैं। सूचना मिलने पर कमिश्नर के साथ मौके पर पहुंचा। डीएम और एसपी से पूरी रिपोर्ट ली है। जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके लिए एसपी को निर्देश दे दिया गया है।

loading...