Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

लोकतंत्र खतरे में है व उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा : विवेक ओबेरॉय

कोलकाता में मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बीच ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने पर लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है. कोलकाता में वामदल के नेता, कार्यकर्ता  समर्थक सड़क पर उतर आए हैं  विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. आगजनी  बवाल के विरोध में दिल्ली के जंतर मंतर पर बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया. पक्ष  विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.
विवेक ओबेरॉय ने ममता के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ बयान से जुड़ी समाचार का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है  उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है. पहले प्रियंका शर्मा  अब तजिंदर बग्गा. यह दीदीगीरी नहीं चलेगी.
भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड तस्वीर फेसबुक पर साझा की थी. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला वाले फोटो पर ममता बनर्जी को दिखाया गया था. इस तस्वीर पर असहमति जताते हुए तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के विरूद्ध केस पंजीकृत करवाया  फिर उन्हें पुलिस ने अरैस्ट कर लिया था.
प्रियंका शर्मा को 10 मई को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका के समर्थन में एक मुहिम चली थी. इसमें लोगों ने उनकी गिरफ्तारी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताया था.
इसके अलावा, भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कियागया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने कोलकाता में कई भाजपा नेताओं पर आधी रात में कठोर कार्रवाई का आदेश दिया. उन्हें बिना किसी उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किए ही रात को उठाया गया. तजिंदर बग्गा  कई अन्य नेता टीएमसी की गैरकानूनी हिरासत में हैं.
loading...