Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

जानिये किस तरह से आप अपने पार्टनर की बिना टच किये ही सेक्स के लिए कर सकते है उत्तेजित

शारीरिक सम्बन्ध स्थापित करने के लिए लड़के और लड़की का एक मत होना बहुत ही जरुरी है. कहते हैं सेक्स करने में तभी आनंद आता है जब दोनों ही राज़ी हो. लेकिन कई बार दोनों के चाहते हुए भी ऐसा नहीं होता है. क्योंकि कहने से शर्माते है और दोनो ही एक बेहतर सेक्‍स लाइफ से वंचित रह जाते है. किसी भी मर्द के लिए एक औरत को उत्‍तेजना के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाना बहुत ही आसान होता है. एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है. अगर आप भी सेक्स लाइफ को और मज़ेदार बनाना चाहते हैं और कुछ नया करना चाहते हैं तो बिना टच किये महिलयों को ऐसे करें उत्तेजित.

महिला को उत्तेजित करने के उपाय:

* सुगंध का एक सेक्‍स लाईफ में बहुत ही महत्‍व होता है. आप अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, ध्‍यान रखें इस दौरान आपका हाथ उनके शरीर को न छुए.

* इसके बाद धीमें से पार्टनर के करीब आयें लेकिन ध्‍यान रहें इस दौरान आपका शरीर उनसे स्‍पर्श न करें. उसके बाद उनके गले और बालों के महक को महसूस करें. अपनी तेज सांसो से ऐसा अहसास करायें.

* पार्टनर के इच्‍छा के अनुरूप उन्‍हे उत्‍तेजित करने में फल भी आपको पूरा सहयोग करेंगे. इसके लिए आप अंगूर या फिर स्ट्रॉबेरी को अपने होंठो से दबाकर उनके शरीर पर धीमें से स्‍पर्श करें.

loading...