Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

यहाँ जाने कि किस तरह से अपनी पार्टनर को कर सकते है खुश

हर इंसान अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कुछ भी करता है. शादी के बाद की सेक्स लाइफ हो या फिर शादी के पहले की हर कोई अपनी पार्टनर को खुश करना चाहता है और वो भी क्कुह अनोखे तरीकों से. लेकिन ऐसी कौनसी चीज़ें करने से आप अपनी गर्लफ्रेंड या अपनी पत्नी को बिस्तर पर खुश और संतुष्ट रख सकते हैं? इसके बारे में आपको  पता होना चाहिए नहीं तो आपकी सेक्स लाइफ भी बोरिंग हो सकती है. यहां जान सकते हैं कि किस तरह से अपनी पार्टनर को खुश कर सकते हियँ.

इन चीजों का करें इस्तेमाल

* इजाज़त: सेक्स करने से पहले आपसे विनती है कि सबसे पहले लड़की से इजाज़त लें. अगर उसने हाँ कर दी तो  फिर उसके बाद यौन क्रिया में लीन होने का आपको पूरा हक़ है.

* ओरल सेक्स: एक लड़की, ओरल सेक्स काफी पसंद करती है. अगर आप चाहते हो कि वह बिस्तर पर आपका नाम ले-लेकर चिल्लाए तो ओरल सेक्स यह करवाने का बिलकुल सही तरीका है.

* जल्दबाजी: अगर शुरुआत में जल्दबाज़ी कर गए तो बीच में और अंत में करने जैसा कुछ बचेगा ही नहीं. तो इससे अच्छा है कि आप शुरुआत में सेक्स करते वक़्त, आप जो भी करिए धीरे-धीरे करिए और फिर उसके बाद इजाज़त लेकर आगे बढ़िये.

* कितना प्यार करते हो: एक लड़की तभी ही खुश होती है जब उसका प्रेमी उससे कहे कि उस लड़की के लिए, उसके अंदर कितना प्यार भरा हुआ है और अगर आप शायराना अंदाज़ अपनाते हो तो फिर तो वारे-न्यारे हैं.

* सेक्स पोजीशन: अगर आप यौन क्रिया के वक़्त सिर्फ एक ही पोजीशन में सेक्स करते रहे तो यकीनन लड़की बोर हो जाएगी. उसे पूरे समय खुश और संतुष्ट रखने के लिए आपको तरह-तरह के आसनों का प्रयोग करना पड़ेगा.

loading...