Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

सेक्स के बाद आप आपकी ये हरकत पार्टनर को कर सकती है हर्ट

सेक्स लाइफ में कई छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखना पड़ता है नहीं तो बहुत ही कम समय में रिश्ते खराब होने लगते हैं. सेक्स रिलेशन ख़राब ना हो इसके लिए कपल्स को ही ध्यान रखना पड़ता है. इनमे कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आप भी नहीं जानते होंगे. कुछ लोगों की सेक्स लाइफ बहुत ही अच्छी होती है लेकिन अनजाने में कुछ ऐसी भी गलतियां हो जाती है जिससे आपका पार्टनर हर्ट हो सकता है और आप इन बातों को जरुरी नहीं समझते हैं. तो जानिए उन अनजानी बातों को जिन्हें जानने के बाद अपनी अपनी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना सकते हैं.

 

1. सेक्स लाइफ का सबसे अहम पार्ट होता है और इस दौरान अगर अपनी पार्टनर के सामने किसी और महिला की बात करते हैं तो उसे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है. ऐसे में आप ध्यान रखे के सेक्स के बाद अपनी पार्टनर से किसी गैर महिला की बात न करें.

2. सेक्स के बाद महिलाएं अपने पार्टनर से बात करना पसंद करती है लेकिन इस दौरान अगर आप अपने पार्टनर की बातों का जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें बहुत बुरा लग सकता है. इसलिए सेक्स के बाद उन्हें इग्नोर ना करें.

3. कुछ लोगों की ऐसी आदत होती है कि सेक्स के तुरंत बाद वे अपनी पार्टनर को छोड़कर दूसरे कामों में व्यस्त हो जाते हैं या फिर सो जाते हैं अगर आप भी ऐसा करते हैं तो आप गलत करते हैं. सेक्स के बाद जब आपके उन्हें छोड़कर जाते हैं तो महिला पार्टनर को लगता है कि आप सिर्फ सेक्स के ही भूखे और आपको उनसे कोई लगाव नहीं. इसलिए जब भी आप बेड से बाहर आये तो अपनी महिला पार्टनर को ‘किस’ करें और फिर बिस्तर से बाहर आये.

loading...