Friday , 24 May 2019
Loading...
Breaking News

जॉर्जिया के निकोलोज बेसिलाशविली नडाल ने दी ये करारी शिकस्त

स्पेन के महान खिलाड़ी राफेल लड़ाकू विमान नडाल  वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविक ने यहां इटली ओपन के अंतिम-8 में स्थान बना ली है. वर्ल्ड नंबर 2 नडाल ने तीसरे दौर में जॉर्जिया के निकोलोज बेसिलाशविली को सीध सेटों में 6-1, 6-0 से मात दी. खबर एजेंसी एफे के अनुसार, नडाल ने अन्य खिलाड़ियों की तरह गुरुवार को दो मैच खेले  जीत पंजीकृतकी.
दूसरे दौर के मैच में उन्होंने फ्रांस के जैरेमी चार्डी को एक तरफा मुकाबले में 6-0, 6-1 से मात दी थी. बेसिलाशविली के विरूद्ध नडाल ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा  किसी प्रकार का उलटफेर नहीं होने दिया. उन्होंने जॉर्जिया के अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देने के लिए केवल 62 मिनट का ही समय लिया.

क्वॉर्टर फाइनल में नडाल का सामना हमवतन फर्नांडो वर्डास्को से होगा. दूसरी ओर, सर्बिया के जोकोविक ने भी तीसरे दौर में सरल जीत पंजीकृत की. उन्होंने दिन के पहले मुकाबले में कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 6-1, 6-3 से मात दी थी.

तीसरे दौर के मैच में भी जोकोविक को अधिक मुश्किलों का सामना नहीं करन पड़ा. उन्होंने जर्मनी के फिलिप कोहलश्राइबर के विरूद्ध 6-3, 6-0 से एकतरफा जीत पंजीकृत की.अंतिम-8 के मैच में जोकोविक का सामना अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के विरूद्ध होगा.

loading...